संदेश !
16 Jun 2019 5:44 PM
BREAKING NEWS
ticket title
नई दिल्ली: कुछ लोगों के लिए देश नहीं, परिवार और हित महत्वपूर्ण: पीएम
जम्मू-कश्मीर: Pulwama सीआरपीएफ काफिले पर हमले का मास्टर माइंड गाजी समेत तीन आतंकी ढेर, आर्मी का मेजर समेत चार जवान शहीद, DIG व ब्रिगेडियर घायल
भाजपा विधायक के बर्थडे प्रोग्राम में बीवी और गर्लफ्रेंड का हो गया सामना और फिर सरेआम ……
कोलकाता : विधायक हत्याकांड में हाईकोर्ट ने मुकुल रॉय की गिरफ्तारी पर लगायी रोक
इजराइल से 54 किलर ड्रोन की डील को भारत सरकार की मंजूरी
रांची: झारखंड के 70 हजार हजार पुलिसकर्मियों ने लगाया काला बिल्ला, फस्ट फेज का का आंदोलन शुरु
पीएम मोदी 17 फरवरी को डीसी लाइन पर पैसेंजर ट्रेन को हजारीबाग से दिखा सकते हैं हरी झंडी
राजस्थान: जैसलमेर में मिग-27 क्रैश पायलट सुरक्षित
सोरेन फैमिली ने ही झारखंड को सबसे ज्यादा लूटा: रघुवर
नई दिल्ली: NIA की जांच शुरु, आतंकी फंडिंग से बनीं मस्जिदों व मदरसों पर मनी लांड्रिंग के तहत होगी कार्रवाई

राफेल डील पर राहुल की PC, बोले-चौकीदार चोर है, वायुसेना के 30 हजार करोड़ रुपये चुराये

Post by relatedRelated post

नयी दिल्ली : राहुल गांधी ने राफेल डील पर शुक्रवार को फिर प्रधानमंत्री को घेरा है. ‘द हिंदू’ की एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि यह साबित हो गया है कि ‘चौकीदार चोर’ है. प्रधानमंत्री वायुसेना के 30 हजार करोड़ रुपये की चोरी की और उसे अपने मित्र अनिल अंबानी को दिये. तत्कालीन रक्षा सचिव जी मोहन कुमार ने एक बयान जारी कर स्पष्ट किया कि जिस नोट के बारे में राहुल ने बात की है, उसका राफेल की कीमत से कोई लेना-देना नहीं है.

राहुल गांधी ने कहा कि फ्रांस के तत्कालीन राष्ट्रपति ने राहुल से साफ-साफ कहा था कि भारत के प्रधानमंत्री ने उनसे (फ्रांस्वा ओलांद से) कहा था कि भारत का प्रधानमंत्री चोर है. नरेंद्र मोदी ने उन्हें राफेल डील अनिल अंबानी को देने का दबाव बनाया था. भारत का रक्षा मंत्रालय भी कह रहा है कि प्रधानमंत्री चोर है.

राहुल ने कहा, ‘मोदी के दो चरित्र हैं. वह चोर भी हैं और चौकीदार भी. एक दिन वह चोर बन जाते हैं. एक दिन वह चौकीदार बन जाते हैं. ये बातें मेरी समझ से बाहर है.’ यह टिप्पणी संसद में प्रधानमंत्री के बयान ‘उल्टा चोर चौकीदार को डांटे’ पर प्रतिक्रिया देते हुए की. राहुल गांधी ने सरकार पर झूठ बोलने का आरोप लगाया. कहा कि रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन ने झूठ बोला. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद झूठ बोला. राहुल गांधी ने संवाददाताओं से कहा कि नरेंद्र मोदी कांग्रेस पर देश की वायुसेना को कमजोर करने का आरोप लगाते हैं, लेकिन सच यह है कि मोदीजी ने रक्षा मंत्रालय के 30 हजार करोड़ रुपये चुराये. अब सच सामने आ गया है.

राफेल डील के समय रक्षा सचिव रहे जी मोहन कुमार ने कहा कि मीडिया रिपोर्ट में जिस नोट का जिक्र किया जा रहा है, राफेल की कीमत से उसका कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने कहा कि रक्षा मंत्रालय का यह नोट सॉवरन गारंटी और नियम एवं शर्तों के बारे में थी. राहुल गांधी ने आज स्वीकार किया कि पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रीकर से उनकी राफेल डील पर कोई बात नहीं हुई. राहुल ने कहा कि वह पर्रीकर से मिले थे. यह सद्भावना मुलाकात थी. मुलाकात में दोनों के बीच पर्रीकर की सेहत और उनके परिवार के बारे में बातें हुईं. राफेल डील पर कोई चर्चा नहीं हुई. ज्ञात हो कि पिछले दिनों राहुल गांधी ने कहा था कि पर्रीकर से वह मिले, तो पूर्व रक्षा मंत्री ने उनसे कहा कि राफेल डील में उनकी बात नहीं सुनी गयी.

मनोंरजन / फ़ैशन

बंगाल में पूर्व सीएम अर्जुन मुंडा की सभा को नहीं मिली अनुमति
बंगाल में पूर्व सीएम अर्जुन मुंडा की सभा को नहीं मिली अनुमति

कोलकाता : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बाद अब झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा को पश्चिम बंगाल में सभा करने से रोक दिया गया. श्री मुंडा बीच रास्ते से ही लौट गये. अर्जुन मुंडा संवाददाताओं से कहा कि बंगाल की सरकार जिस तरह से…

Read more

अन्य ख़बरे

Loading…

sandeshnow Video


Contact US @

Email: [email protected]

Phone: +9431124138

Address: Dhanbad, Jharkhand

WP Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com