संदेश !
20 May 2019 5:44 PM
BREAKING NEWS
ticket title
नई दिल्ली: कुछ लोगों के लिए देश नहीं, परिवार और हित महत्वपूर्ण: पीएम
जम्मू-कश्मीर: Pulwama सीआरपीएफ काफिले पर हमले का मास्टर माइंड गाजी समेत तीन आतंकी ढेर, आर्मी का मेजर समेत चार जवान शहीद, DIG व ब्रिगेडियर घायल
भाजपा विधायक के बर्थडे प्रोग्राम में बीवी और गर्लफ्रेंड का हो गया सामना और फिर सरेआम ……
कोलकाता : विधायक हत्याकांड में हाईकोर्ट ने मुकुल रॉय की गिरफ्तारी पर लगायी रोक
इजराइल से 54 किलर ड्रोन की डील को भारत सरकार की मंजूरी
रांची: झारखंड के 70 हजार हजार पुलिसकर्मियों ने लगाया काला बिल्ला, फस्ट फेज का का आंदोलन शुरु
पीएम मोदी 17 फरवरी को डीसी लाइन पर पैसेंजर ट्रेन को हजारीबाग से दिखा सकते हैं हरी झंडी
राजस्थान: जैसलमेर में मिग-27 क्रैश पायलट सुरक्षित
सोरेन फैमिली ने ही झारखंड को सबसे ज्यादा लूटा: रघुवर
नई दिल्ली: NIA की जांच शुरु, आतंकी फंडिंग से बनीं मस्जिदों व मदरसों पर मनी लांड्रिंग के तहत होगी कार्रवाई

प्रियंका चोपड़ा सितंबर में ही अमेरिकन सिंगर निक जोनस से कर सकती हैं शादी

Post by relatedRelated post

मुंबई: प्रियंका ने अपने बर्थडे 18 जुलाई पर अमेरिकी सिंगर और एक्टर निक जोनस से सगाई कर चुकी है. दोनों अक्टूबर में शादी करने की बात कही जा रही थी. लेकिन अब अमेरिकी मीडिया में खबरें आ रही है कि दोनों निक के बर्थडे यानी 16 सितंबर को ही शादी कर सकते हैं. इस बीच प्रियंका की क्लोज फ्रेंड और इग्लैंड की शाही बहू मेगन मर्केल ने प्रियंका और निक को शुभकामना दी है कि जल्द ही वे अमेजिंग, सुदंर और टेलेंटेड बच्चे पैदा करें.

सितंबर में शादी का फैसला:रिपोर्ट्स के मुताबिक 16 सितंबर को निक जोनास का 26वां बर्थडे है और प्रियंका निक से शादी करके इस दिन को और भी ज्यादा यादगार बनाना चाहती हैं. ऐसा भी सुनने में आया है कि शादी के लिए प्रियंका ने शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. हालांकि, शादी की डेट को लेकर अब तक प्रियंका, निक या इनकी फैमिली की तरफ से कुछ नहीं कहा गया है.

प्रियंका की ब्राइड्समेड बनना चाहती हैं मेगन

प्रियंका चोपड़ा और सिंगर निक की शादी को लेकर मेगन मर्केल भी काफी एक्साइटेड हैं. मेगन का कहना है कि प्रियंका अमेजिंग पर्सन हैं और उनके लिए निक बेस्ट हैं. उन्हें लगता है कि ये हॉट कपल शादी के बाद और भी शानदार नजर आयेगा. उल्लेखनीय है कि मेगन, प्रियंका की क्लोज फ्रेंड हैं. मेगन मर्केल की शादी में प्रियंका उन चुनिंदा लोगों में से जिन्हें बुलाया गया था. प्रियंका-निक ने प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल से पिछले सप्ताह उनके घर पर मुलाकात की खबरें भी आई थीं .जहां प्रियंका ने निक का परिचय दोनों से करवाया. वेबसाइट ‘यूएसमैगजीन डॉट कॉम’ के मुताबिक, प्रियंका और निक ने इस शाही जोड़े के घर पर कुछ समय बिताया था, उसी सप्ताह निक ने प्रियंका को प्रपोज किया था.

निक जोनस
निक जोनस अमेरिकी सिंगर, राइटर होने के साथ एक्टर भी हैं. सात साल की उम्र में ही निक ने एक्टिंग की शुरु कर दी थी. निक का एक बैंड भी था, जिसका नाम द जोनस ब्रदर्स है. 2014 में ये बैंड बिखर गया. 2006 में जब उनका पहला एलबम ‘इट्स अबाउट टाइम’ आया था, उस वक्त वे सिर्फ 13 साल के थे. 2015 में ‘केयरफुल वॉट यू विश फॉर’ मूवी में उन्होंने काम किया था. वहीं, 2019 में आने वाली एक Sci-Fi मूवी में भी नजर आयेंगे. प्रियंका चोपड़ा जहां 36 साल की हो चुकी हैं, वहीं निक जोनस अभी 25 के हैं. निक 16 सितंबर को वे 26 साल के हो जायेंगे. दोनों की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए टीवी शो ‘क्वांटिको’ के दौरान हुई थी. डेटिंग की खबरों के बाद से दोनों की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं. इनमें प्रियंका और निक साथ में क्वालिटी टाइम बिताते नजर आये हैं. नौ जून को प्रियंका, निक के कजिन भाई की शादी के लिए न्यू जर्सी पहुंची थीं. निक के भाई की शादी में दोनों एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले दिखाई दिये थे. प्रियंका ने इस शादी में यलो-गोल्डन कलर का गाउन पहना था, तो वहीं निक सूट में दिखाई दिये थे. इसके बाद प्रियंका निक लेकर इंडिया आईं और अपनी मां से मिलवाया. दोनों एक साथ छुट्टी मनाने गोवा भी गये थे.

मनोंरजन / फ़ैशन

बंगाल में पूर्व सीएम अर्जुन मुंडा की सभा को नहीं मिली अनुमति
बंगाल में पूर्व सीएम अर्जुन मुंडा की सभा को नहीं मिली अनुमति

कोलकाता : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बाद अब झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा को पश्चिम बंगाल में सभा करने से रोक दिया गया. श्री मुंडा बीच रास्ते से ही लौट गये. अर्जुन मुंडा संवाददाताओं से कहा कि बंगाल की सरकार जिस तरह से…

Read more

अन्य ख़बरे

Loading…

sandeshnow Video


Contact US @

Email: [email protected]

Phone: +9431124138

Address: Dhanbad, Jharkhand

WP Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com