संदेश ! हमारी सोच, आपकी पहचान !
संदेश ! हमारी सोच, आपकी पहचान !
23 Oct 2021 5:44 PM
BREAKING NEWS
ticket title
धनबाद में दो अतिरिक्त कोविड अस्पताल को मिली मंजूरी, पीएमसीएच कैथ लैब में दो सौ बेड का होगा कोविड केयर सेंटर
सांसद पुत्र के चालक की कोरोना से मौत, 24 घंटे में दो मौत से मचा हड़कंप
बेरमो से हॉट स्पॉट बने जामाडोबा तक पहुंचा कोरोना ! चार दिन में मिले 34 कोविड पॉजिटीव
विधायक-पूर्व मेयर की लड़ाई की भेंट चढ़ी 400 करोड़ की योजना
वाट्सएप पर ही पुलिसकर्मियों की समस्या हो जाएगी हल, एसएसपी ने जारी किया नंबर
CBSE की 10वीं और 12वीं परिणाम 15 जुलाई तक घोषित कर दिए जाएंगे
डीजल मूल्यवृद्धि का असर कहां,कितना,किस स्तरपर,किस रूप में पड़ेगा- पढ़े रिपोर्ट
झरिया विधायक से मिलने पहुंचे छोटे व्यवसायियों
पेट्रोलियम पदार्थ को लेकर झामुमो द्वारा विरोध प्रदर्शन
बिहार में आंधी-बारिश, ठनका गिरने से 83 लोगों की मौत

नीरज सिंह हत्याकांड : विधायक संजीव, गया, महंत पांडेय समेत अन्य लोगों ने की फायरिंग

Post by relatedRelated post

नीरज हत्याकांड के प्रत्यक्षदर्शी गवाह ने कोर्ट में दिया बयान

भाई गुड्डू सिंह के साथ कोर्ट परिसर में गवाह आदित्य राज

धनबाद: धनबाद के पूर्व डिप्टी मेयर सह कांग्रेस नेता नीरज सिंह समेत चार लोगों की हत्या मामले में सोमवार एकमात्र प्रत्यक्षदर्शी गवाह आदित्य राज का बयान दर्ज किया गया. कराने का आग्रह किया. सीजेएम के आदेश पर न्यायिक दंडधिकारी अर्पित श्रीवास्तव की कोर्ट में आदित्य राज का बयान दंप्रसं की धारा 164 के तहत दर्ज किया. आदित्य कोर्ट को बताया कि 21 मार्च को मैं, नीरज सिंह, अशोक यादव, मुन्ना तिवारी व घोलटू महतो गाड़ी से दिन से साढ़े तीन बजे रघुकुल से कतरास मोड़ ऑफिस के लिए रवाना हुए. शाम को लगभग छह बजे उसी दिन उसी गाड़ी से वापस रघुकुल के लिए चले. स्टील गेट पार करने के बाद जैसे ही गाड़ी स्लो हुआ गाड़ी की लाईट में तो देखे कि संजीव सिंह, गया सिंह, महंत पांडेय,पांच-सात लोग नीरज सिंह की गाड़ी की ओर बढ़ रहे थे. संजीव के इशारे पर सारे लोग अंधाधुंध फायरिंग करने लगे. मैं मोबाइल से फोन कर नीरज सिंह के भाई से कहा कि आप जल्दी से स्टील गेट आइये. कुछ देर बात नीरज के छोटे भाई एकलव्य सिंह आये और कुछ लोगों की सहायता से नीरज को अपनी गाड़ी से सेंट्रल हॉस्पिटल ले गये. जहां डाक्टरों ने उन्हें कुछ देर के बाद नीरज सिंह को मृत घोषित कर दिया. मेरा इलाज सेंट्रल हॉस्पिटल में 21 मार्च को हुआ. मैने अपना इलाज फिर जीम्स हॉस्पीटल में कराया. सेंट्रल हॉस्पिटल में अभिषेक एवं एकलव्य को मैंने बताया कि संजीव सिंह, गया सिंह एवं महंत पांडेय को मैं पूर्व से जानता हूं. अनुसंधान के क्रम में मैं टीआइ परेड में मैंने नीरज सिंह की गाड़ी के ऊपर फायरिंग करनेवालों की पहचान की है. फायरिंग के कारण नीरज, अशोक, मुन्ना व घोल्टू की मौत हो गयी. इसी दौरान मैं भी घायल हो गया. टीआइपी के बाद मुझे धमकी मिलने लगी कि बयान बदल दो. धमकी देनेवाले संजीव हैं. कुछ लोगों को घटनास्थल पर मैंने देखा था तथा ये लोग अभी फरार हैं.

आदित्य के बयान से मामला उलझा

उल्लेखनीय है कि हत्या के बााद नीरज सिंह के अनुज एकलव्य सिंह की ओर से सरायढेला थाना में दर्ज केस में संजीव सिंह, मनीष सिंह, गया सिंह, महंथ पांडेय, पिंटू सिंह को नामजद किया गया है. पुलिस की अभी तक की अनुसंधान व शूटरों के बयान में संजीव सिंह, मनीष सिंह, गया सिंह व महंथ पांडेय को घटनास्थल पर मौजूद होने की पुष्टि नहीं हुई है. पुलिस की केस डायरी व चार्जशीट में भी इनलोगों के मौके ए वारदात पर मौजूद होने का उल्लेख नहीं है. चारों शूटर अमन सिंह, सागर उर्फ शिबू, चंदन सिंह उर्फ रोहित सिंह, सोनू उर्फ कुर्बान अली के बयान में भी संजीव समेत अन्य को वारदात पर होने की बात नहीं कही गयी है. नीरज हत्याकांड में जेल भेजे गये डब्लू मिश्रा, धनजी, जैनेन्द्र सिंह उर्फ पिंटू सिंह, संजय सिंह ने भी मौके ए वारदात पर इन चारों के मौजूद होने की बात नहीं कही है. अभी तक की जांच में पुलिस संजीव को षडयंत्रकारी मान रही है. जबिक केस दर्ज कराने वाले व प्रत्यक्षदर्शी गवाह आदित्य राज के बयान में संजीव समेत अन्य को मौके ए वारदात पर दिखाया जा रहा है. अभी तक की पुलिस डायरी में आदित्य ने संजीव समेत अन्य की मौजूदगी की बात भी नहीं कही थी. मामले के मास्टर माइंड पंकज सिंह भी संजीव समेत अन्य को लेकर पुलिस को कई नयी जानकारी नहीं दी है. प्रत्यक्षदर्शी गवाह आदित्य राज चारों शूटरों को टीआइ परेज में पहचान चुका है.

मनोंरजन / फ़ैशन

रेमो डिसूजा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, 5 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप
रेमो डिसूजा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, 5 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप

धोखाधड़ी का यह मामला साल 2016 का बताया गया है एक प्रॉपर्टी डीलर ने रेमो डिसूजा पर 5 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करवाया था सेक्शन 420, 406, 386 के तहत एफआईआर दर्ज कराई गई गाजियाबाद । डांस की दुनिया के ग्रेंड मास्टर में शुमार मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के लिए एक बुरी…

Read more

अन्य ख़बरे

Loading…

sandeshnow Video


Contact US @

Email: swebnews@gmail.com

Phone: +9431124138

Address: Dhanbad, Jharkhand

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com