संदेश ! हमारी सोच, आपकी पहचान !
संदेश ! हमारी सोच, आपकी पहचान !
23 Oct 2021 5:44 PM
BREAKING NEWS
ticket title
धनबाद में दो अतिरिक्त कोविड अस्पताल को मिली मंजूरी, पीएमसीएच कैथ लैब में दो सौ बेड का होगा कोविड केयर सेंटर
सांसद पुत्र के चालक की कोरोना से मौत, 24 घंटे में दो मौत से मचा हड़कंप
बेरमो से हॉट स्पॉट बने जामाडोबा तक पहुंचा कोरोना ! चार दिन में मिले 34 कोविड पॉजिटीव
विधायक-पूर्व मेयर की लड़ाई की भेंट चढ़ी 400 करोड़ की योजना
वाट्सएप पर ही पुलिसकर्मियों की समस्या हो जाएगी हल, एसएसपी ने जारी किया नंबर
CBSE की 10वीं और 12वीं परिणाम 15 जुलाई तक घोषित कर दिए जाएंगे
डीजल मूल्यवृद्धि का असर कहां,कितना,किस स्तरपर,किस रूप में पड़ेगा- पढ़े रिपोर्ट
झरिया विधायक से मिलने पहुंचे छोटे व्यवसायियों
पेट्रोलियम पदार्थ को लेकर झामुमो द्वारा विरोध प्रदर्शन
बिहार में आंधी-बारिश, ठनका गिरने से 83 लोगों की मौत

डीयू के तर्ज पर होगी कोयलांचल विवि में सुविधा : कुलपति

– समस्याओं का समाधान होगा वीडियो कांफ्रेंसिंग से

– तकनीकी व व्यावसायिक कोर्स पर अधिक जोर

कोयलांचल विश्व विद्यालय से जुड़े कॉलेजों के विद्यार्थियों को बेहतर व गुणवत्तायुक्त शिक्षा के लिए झारखंड से बाहर जाने की जरूरत नहीं होगी. दिल्ली विश्व विद्यालय (डीयू) के तर्ज पर विवि में सुविधा उपलब्ध होगी. सभी कॉलेजों में तकनीकी व व्यावसायिक कोर्स को प्राथमिकता दी जायेगी. ताकि विद्यार्थी शिक्षा ग्रहण करने के दौरान ही प्लेसमेंट का लाभ ले सकें. कई औद्योगिक संस्थानों से भी बात हो चुकी है. कई संस्थानों से संपर्क किया जा रहा है. कॉलेजों में परीक्षा का समय समाप्त होते ही एक बड़े लेबल पर बैठक किया जायेगा. इसमें सभी प्राचार्य व व्याख्याताओं को शामिल किया जायेगा. व्याख्याताओं से ही विद्यार्थियों को बेहतर शिक्षा के संबंध में सहाल दी जायेगी. यह बातें विनोद बिहारी महतो कोयलांचल विश्व विद्यालय के प्रथम कुलपति डॉ डीके सिंह ने व्याख्याताओं के साथ बैठक में कही.

समस्या को लेकर बार-बार धनबाद आने की जरूरत नहीं

डॉ सिंह बुधवार को बोकारो स्टील सिटी कॉलेज निरीक्षण के क्रम में पहुंचे थे. डॉ सिंह का स्वागत बीएड के विभागाध्यक्ष डॉ संजय कुमार, व्याख्याताओं व विद्यार्थियों ने झारखंडी रीति रिवाज से किया. नेतृत्व उप प्राचार्य डॉ केके मिश्र ने किया. प्राचार्य कक्ष में वीसी ने एक बैठक की. कहा : शिक्षक व शिक्षकेत्तर कर्मचारी व कॉलेज की समस्याओं को लेकर बार-बार धनबाद आने की जरूरत नहीं होगी. विवि के हर कॉलेजों को वीडियो कांफ्रेंसिंग से जोडा जा रहा है. मामलों का सीधे निष्पादन किया जायेगा. इस दौरान शिक्षक व शिक्षकेत्तर कर्मचारियों से परिचय प्राप्त किया. विशेष दिशा निर्देश भी दिया. वीसी डॉ सिंह ने कॉलेज का निरीक्षण कर खुश हुए.

बैठक में व्याख्याता व कर्मचारी थे मौजूद

मौके पर डॉ एके तिवारी, डॉ उमा मागेश्वरी, डॉ एके माजी, डॉ दीपक कुंवर, डॉ बीके सिंह, डॉ इकरामुह हक, डॉ आरके तिवारी, प्रो विवेकानंद सिंह, बीएड विभागाध्यक्ष डॉ संजय कुमार, डॉ ममता कुमारी, प्रो एतवा टुट्टी, प्रो अर्चना कुमारी सिंह, प्रो अंजू कुमारी, प्रो निलीमा मेहता, प्रो ममता आनंद, प्रो रंजना कुमारी, प्रो मनोज कुमार, प्रो जितेंद्र कुमार, बड़ा बाबू, देवेंद्र कुमार, हंस कुमार, कालीचरण पटेल, सरस्वती बिरूआ, उषा कुजूर, दीपानंद मिश्र, बिगन कुमार, जेसी नागेश, कृष्णकांत, अनिता देवी, पंचम खाका, तापेश्वर प्रसाद सहित अन्य कॉलेज कर्मचारी व बीएड विभाग के विद्यार्थी मौजूद थे.

मनोंरजन / फ़ैशन

रेमो डिसूजा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, 5 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप
रेमो डिसूजा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, 5 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप

धोखाधड़ी का यह मामला साल 2016 का बताया गया है एक प्रॉपर्टी डीलर ने रेमो डिसूजा पर 5 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करवाया था सेक्शन 420, 406, 386 के तहत एफआईआर दर्ज कराई गई गाजियाबाद । डांस की दुनिया के ग्रेंड मास्टर में शुमार मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के लिए एक बुरी…

Read more

अन्य ख़बरे

Loading…

sandeshnow Video


Contact US @

Email: swebnews@gmail.com

Phone: +9431124138

Address: Dhanbad, Jharkhand

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com