संदेश !
संदेश !
19 Nov 2018 5:44 PM
BREAKING NEWS
ticket title
ज्वाइंट डायरेक्टर नागेश्वर राव बने सीबीआइ के इंटिरिम चीफ, आलोक वर्मा व राकेश अस्थाना लीव पर भेजे गये
सोलह शृंगार वाली पूनम की रात का खास महत्व है। ऐसे की जाती पूजा….
कोलकाता : सांतरागाछी स्टेशन के फुटब्रिज पर मची भगदड़ दो लोगों की मृत्यु, 17 लोग घायल
राहुल गांधी भाजपा के लिए बने बड़ी ताकत – असदुद्दीन ओवैसी
पी चिदंबरम ने ऐलान किया, राहुल गांधी प्रधानमंत्री पद के दावेदार नहीं होंगे
भारत-पाक के बीच आज डीजीएमओ स्तर की बातचीत
बिहार : तेजप्रताप राष्ट्रीय राजनीति में करेंगे शिरकत, कहा- 2019 में लड़ेंगे लोकसभा चुनाव
बिजली उपभोक्ता ध्यान दें, अब घर और दुकान-फैक्टरी का बिजली टैरिफ होगा एक समान
सिक्किम में भयावह सड़क दुर्घटना में 5 की मौत
‘राम मंदिर नहीं, तो वोट नहीं’ : प्रवीण तोगड़िया नई पार्टी बनाने का कर सकते हैं ऐलान

धनबाद: बिहार पुलिस ने इंटर स्टेट बैंक डकैत गैंग के लीडर माधव को दबोचा

Post by relatedRelated post

धनबाद: बिहार एसटीएफ ने धनबाद पुलिस की मदद से लूट, हत्या, डकैती की दर्जनों क्राइम में शामिल इंटर स्टेट बैंक डकैत गैंग का लीडर माधव दास उर्फ अमरेंद्र कुमार माधव उर्फ सुजीत कुमार मित्तल को सहजानंद नगर से अरेस्ट कर ली है. माधव के पास से मिले एक लॉकर में नौ मोबाइल फोन, एक लैपटॉप व प्रोपर्टी से संबंधित कई डोक्युमेंट मिले हैं. माधव यहां किराये पर घर लेकर रह रहा था.

बिहार के गया जिले का निवास है माधव

माधव दास उर्फ गुरुजी उर्फ साहब उर्फ उमेश कुमार उर्फ उमेश दास गया जिले के परैया थाना क्षेत्र के पहरा गांव के रघुनाथ रविदास का बेटा है. माधव इंटर स्टेट बैंक लूट गैंग का लीडर है.यह बैंक डकैती, मर्डर, लूट व आर्म्स एक्ट से संबंधित कई केसों में चार्जशीटेड है. माधव दास पर पश्चिम बंगाल के पुरुलिया थाना, दुर्गापुर थाना, चंदन नगर थाना, डोमकाल थाना, श्रीरामपुर थाना, बाली थाना, आसनसोल थाना, ओड़िशा के राउरकेला थाना, दानकुनी थाना व अंगुल थाना में बैंक डकैती के केस र्ज है. झारखंड के करमाटांड़ व मिहिजाम व गिरिडीह के दो बैंक लूट में भी माधव शामिल रहा है. गया जिले के शेरघाटी (डोभी) व बाराचट्टी थाने केस में माधव वांटेंड है. पांच साल से माधव क्राइम में शामिल है.

एक करोड़ का इन्वेस्ट रियल स्टेट में

पुलिस माधव के पास के इन्वेस्टमेंट के कई कागजात जब्त किये गये हैं. रियल स्टेट में माधव ने एक करोड़ रुपये से ज्यादा इन्वेस्ट कर रखा है. माधव 40 से ज्यादा बैंक डकैती में शामिल रहा है. बिहार, झारखंड, बंगाल ओड़िशा व छत्तीसगढ़ पुलिस को माधव की तलाश थी. माधव ने जामताड़ा के मिहिजाम बैंक ऑफ बड़ौदा में 59 लाख की डकैती, काला झरिया में चार लाख 20 हजार की डकैती, गिरिडीह यूको बैंक में 28 लाख, देना बैंक दुगार्पुर में 13 लाख, यूबीआइ बैंक चंद्रपुर में छह लाख, रोहतास नोखा में 62 लाख का डाका डाला था. वर्ष 2005 में गिरिडीह के मकतपुर में सेंट्रल बैंक में हुई डकैती, 2012 में इसरी बाजार स्थित एसबीआइ में डकैती, 2016 में एसबीआइ पचंबा शाखा में हुई डकैती, 2017 में बेंगाबाद में यूनियन बैंक ऑफ इंडिया में हुई डकैती में माधव व उसका गैंग शामिल था.

मनोंरजन / फ़ैशन

बिहार: मॉडलिंग, एक्टिंग व डांस में धूम मचा रहा मोतिहारी का विवेक
बिहार: मॉडलिंग, एक्टिंग व डांस में धूम मचा रहा मोतिहारी का विवेक

झारखंड व बिहार के यूथ विवेक की एक्टिंग के के दीवाने स्टेट लेवल का कई अवार्ड पाया है विवेक वॉलीवुड में पहचान बनाने की कोशिश में जुटा धनबाद में यूथ को मॉडलिंग व एक्टिंग सिखायेगा धनबाद: बिहार के मोतिहारी के चकिया का लाल विवेक विश्वकर्मा एक्टिंग, मॉडलिंग व डांस में धूम मचा रहा है. बिहार…

Read more

अन्य ख़बरे

Loading…

sandeshnow Video


Contact US @

Email: [email protected]

Phone: +9431124138

Address: Dhanbad, Jharkhand

WP Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com