संदेश ! हमारी सोच, आपकी पहचान !
संदेश ! हमारी सोच, आपकी पहचान !
06 Apr 2020 5:44 PM
BREAKING NEWS
ticket title
रेमो डिसूजा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, 5 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप
मतगणना LIVE, मतगणना शुरू, महाराष्ट्र में भाजपा को बढ़त, हरियाणा में कांटे की टक्कर
धनबाद : भारी बारिश से कोयलांचल में जनजीवन अस्त-व्यस्त
धनबाद म्यूनिशिपल कॉरपोरेशन के वार्डों का रिजर्वेशन रोस्टर जारी
कोलकाता : CIL कंपनी CCL में अकाउंटेंट के 57 व ईसीएल में फोरमैन के लिए 75 वैकेंसी
धनबाद : गांजा तस्करी में इसीएल स्टाफ चिरंजीत घोष को जेल मामले में निरसा थानेदार व आईओ के खिलाफ होगी कार्रवाई
धनबाद : शारदीय नवरात्र एवं गांधी जयंती के शुभ अवसर पर “मातृशक्ति समारोह” का आयोजन
नियम व शर्तो के साथ मदर डेयरी का दूध हुआ 4 रुपये तक सस्ता
अब उत्तर प्रदेश से घुसपैठियों को किया जाएगा बाहर, NRC पर पुलिस प्रशासन ने तैयार किया प्लान
महात्मा गांधी जयंती पर जम्मू कश्मीर के नजरबंद नेताओं को बड़ी राहत

दिल्ली : गर्लफ्रेंड को GB रोड बेचने पहुंचा लवर, पुलिस ने नाबालिग को बचाया

Post by relatedRelated post

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने गर्लफ्रेंड को कॉल गर्ल बनाकर GB रोड रेड लाइट एरिया में बेचने पहुंचे लवर को ग्राहक बनकर दबोच नाबालिग को बचा लिया है. दिल्ली की बदनाम गलियों में एक युवक ने अपनी प्रेमिका को ऐसे ग्राहक को बेच दिया, जो पुलिसवाला था. पुलिस न केवल आरोपी युवक को गिरफ्तार किया, बल्कि उसकी प्रेमिका को भी मुक्त करा लिया है.

पुलिस ने जिस लड़की को धोखबाज प्रेमी के चंगुल से छुड़ाया है वह नाबालिग है. नाबालिग (15) ट्रेन में हुई मुलाकात के बाद आरोप युवक को दिल दे बैठी. युवक ने उसे प्रेम के जाल में फंसाकर कैब में रेप किया. पीड़िता के मुताबिक, उसका प्रेमी रुपये के लिए दोस्त के साथ उसे जीबी रोड इलाके में कोठे पर बेचने के लिए पहुंच गया. प्रेमी के शातिर इरादों की उसे भनक तक नहीं थी.

कोठा मालिक समझ बैठा पुलिसवाले को

युवक ने अपनी कथित प्रेमिका के साथ दुष्कर्म के बाद ही तय कर लिया था कि वह लड़की को बेचकर उसकी अच्छी कीमत वसूलेगा. अपने मकसद को पूरा करने के लिए वह जीबी रोड पहुंचा जहां उसका सामना सादे कपड़े में तैनात पुलिसकर्मियों से हुआ. युवकों ने पुलिस वालों को ही दलाल समझ कर दो लाख रुपये में किशोरी को बेचने की बात कहीपुलिस ने तत्काल पूरा माजरा समझ लिया और पूरे मामले के खुलासे का फैसला किया. कमला मार्केट थाने के एसएचओ सुनील कुमार ढाका ने कोठा मालिक बनकर 1.80 लाख रुपये में लड़की का सौदा किया. जब युवकत सोमवार रात लड़की को लेकर अजमेरी गेट इलाके में पहुंचे तो पुलिस टीम ने दोनों युवकों को दबोचकर पीड़िता को मुक्त कराया. पकड़े गये दोनों बदमाश मुज्जफरनगर (उत्तर प्रदेश) निवासी परवेज और शोएब हैं.

दोनों आरोपी ग्रेजुएट

परवेज एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में कैब चलाता था.शोएब दिल्ली में रहकर सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कर रहा था. पुलिस ने किशोरी को बाल सुधार गृह भेजकर इसकी सूचना उसके परिजनों को दे दी है.दोनों आरोपी ग्रेजुएट है. दोनों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और महिला तस्करी की धाराओं में एफअाइआर दर्ज कर जेल भेज दिया गया. पुलिस परवेज को रिमांड पर लेकर और साक्ष्य का पता लगा रही है. कमला मार्केट थाना क्षेत्र स्थित जीबी रोड रेड लाइट इलाके में मानव तस्कर सक्रिय हैं जो नौकरी और अन्य बहाने से किशोरियों व महिलाओं को दूसरे राज्यों से लाकर कोठे पर देहव्यापार के लिए बेच देते हैं. कमला मार्केट थाना पुलिस ने संदिग्धों पर नजर रखने के लिए वहां पुलिसकर्मियों को तैनात कर रखा है.

पूरा मामले का खुलासा

पुलिस के मुताबिक सोमवार को हवलदार महावीर, एएसआइ सर्वेश और सिपाही सुंदर सादे कपड़ों में जीबी रोड इलाके में गस्त कर रहे थे. इसी दौरान दो युवकों ने सुंदर को दलाल समझ कर उनसे किशोरी को बेचने की बात की. सुंदर ने आरोपित परवेज और शोएब से कहा कि इसके लिए कोठा मालिक से बात करनी होगी. उन्होंने फोन से युवकों की बात कमला मार्केट के एसएचओ सुनील ढाका से करायी.

शातिरों को एेसे फंसाया

सुनील ढाका ने दोनों युवकों के चंगुल से किशोरी को मुक्त कराने के लिए उन्हें विश्वास में लिया. आरोपित किशोरी के दो लाख रुपये मांग रहे थे, लेकिन सौदा 1.80 लाख रुपये में तय हुआ. किशोरी को लेकर अजमेरी गेट की ओर आने को कहा गया. सोमवार रात वहां आते ही एसएचओ ने सूझबूझ दिखाते हुए वहा सादे कपड़े में तैनात पुलिसकर्मियों की मदद से परवेज और शोएब को दबोच लिया.

शामली में ट्रेन में हुई थी दोस्ती

परवेज से पूछताछ में पता चला कि उसकी मुलाकात किशोरी से शामली (उत्तर प्रदेश) इलाके में ट्रेन में हुई थी. इसके बाद वह पीड़िता को बहलाकर लोनी इलाके में ले गया और उसके साथ रेप किया. बाद में रुपये के लिए वह अपने दोस्त की मदद से उसे बेचने के लिए जीबी रोड पहुंचा था. परवेज किशोरी को बेचने के बाद मिलने वाले रुपयों से कार खरीदने, जबकि शोएब मौजमस्ती के लिए बैंकॉक जाना चाह रहा था. पुलिस ने कैब जब्त कर ली है.

मनोंरजन / फ़ैशन

रेमो डिसूजा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, 5 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप
रेमो डिसूजा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, 5 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप

धोखाधड़ी का यह मामला साल 2016 का बताया गया है एक प्रॉपर्टी डीलर ने रेमो डिसूजा पर 5 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करवाया था सेक्शन 420, 406, 386 के तहत एफआईआर दर्ज कराई गई गाजियाबाद । डांस की दुनिया के ग्रेंड मास्टर में शुमार मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के लिए एक बुरी…

Read more

अन्य ख़बरे

Loading…

sandeshnow Video


Contact US @

Email: [email protected]

Phone: +9431124138

Address: Dhanbad, Jharkhand

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com