संदेश !
18 Mar 2019 5:44 PM
BREAKING NEWS
ticket title
नई दिल्ली: कुछ लोगों के लिए देश नहीं, परिवार और हित महत्वपूर्ण: पीएम
जम्मू-कश्मीर: Pulwama सीआरपीएफ काफिले पर हमले का मास्टर माइंड गाजी समेत तीन आतंकी ढेर, आर्मी का मेजर समेत चार जवान शहीद, DIG व ब्रिगेडियर घायल
भाजपा विधायक के बर्थडे प्रोग्राम में बीवी और गर्लफ्रेंड का हो गया सामना और फिर सरेआम ……
कोलकाता : विधायक हत्याकांड में हाईकोर्ट ने मुकुल रॉय की गिरफ्तारी पर लगायी रोक
इजराइल से 54 किलर ड्रोन की डील को भारत सरकार की मंजूरी
रांची: झारखंड के 70 हजार हजार पुलिसकर्मियों ने लगाया काला बिल्ला, फस्ट फेज का का आंदोलन शुरु
पीएम मोदी 17 फरवरी को डीसी लाइन पर पैसेंजर ट्रेन को हजारीबाग से दिखा सकते हैं हरी झंडी
राजस्थान: जैसलमेर में मिग-27 क्रैश पायलट सुरक्षित
सोरेन फैमिली ने ही झारखंड को सबसे ज्यादा लूटा: रघुवर
नई दिल्ली: NIA की जांच शुरु, आतंकी फंडिंग से बनीं मस्जिदों व मदरसों पर मनी लांड्रिंग के तहत होगी कार्रवाई

सैफ ने अपना 48 वां बर्थडे सारा और करीना समेत पूरे परिवार के साथ मनाया

मुंबई: सैफ अली खान का बर्थडे 16 अगस्त को होता है. सैफ इस साल अपना 48 वां बर्थडे मनाया. सैफ अली खान ने अपने पूरे परिवार के साथ मिलकर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. करीना, तैमूर के अलावा बेटी सारा अली खान, बेटे इब्राहिम, बहन सोहा अली ख़ान समेत कई परिजन उनके बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुये.

सैफ के पिता मंसूर अली खान पटौदी फेमश क्रिकेट प्लयेर थे. सैफ की उनकी मां शर्मिला टैगोर हिन्दी फिल्मों की एक लोकप्रिय अभिनेत्री रही हैं. सैफ के पूर्वज पटौदी रियासत के नवाब थे. इस नाते सैफ को छोटे नवाब भी कहा जाता है. बर्थडे के मौके पर सैफ अली खान बेहद खुश और उत्साहित थे. केक के साथ सैफ की इस तस्वीर में करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर भी हैं. बड़े से केक पर ‘वी लव यू सैफू’ लिखा हुआ है. सैफ सिर पे लाल रुमाल बांधे बिल्कुल अलग अंदाज में नज़र आ रहे हैं.

बर्थड के मौके पर सैफ की बेटी सारा अली खान और उनके बड़े बेटे इब्राहिम भी मौजूद रहे. सारा ने भी हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है और बुधवार को ही वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हुई हैं.सारा अपने पिता के बर्थडे पर बेहद उत्साहित नजर आ रही हैं.

उल्लेखनीय है कि अली खान ने 1992 में अपने करियर के शुरुआती दौर में ही अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी करके सबको चौंका दिया था. अमृता उनसे उम्र में 12 साल बड़ी थीं. सारा और इब्राहिम सैफ और अमृता की संतान हैं.वर्ष 2004 में सैफ और अमृता के बीच तलाक हो गया. बहरहाल, सैफ़ के 48 वें बर्थडे पर उनकी बहन और सोहा अली खान भी अपने पति और एक्टर कुणाल खेमू के साथ पहुंची थी.

फिल्म ‘कारगिल’ और ‘ओंकारा’ के बाद करीनी और सैफ फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग कर रहे थे और इस बीच ही दोनों एक-दूसरे के करीब आये. वर्ष 2007 अक्टूबर में दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे और फिर पांच साल तक लिव-इन में रहने के बाद दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया. लेकिन, इस शादी के लिए करीना की एक शर्त थी कि वो शादी के बाद भी फिल्मों में काम करती रहेंगी! इस शर्त को सैफ ने तुरंत मान भी लिया. जिसके बाद दोनों ने 2012 में शादी कर ली.वर्ष 2016 दिसंबर में करीना ने बेटे तैमूर को जन्म दिया. अपने जन्मदिन की पार्टी से पहले सैफ बेटे तैमूर के साथ इस अंदाज में दिखे.

सोहा अली खान ने इन्स्टाग्राम पर सैफ के बर्थडे पार्टी की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें पूरा परिवार एक साथ नज़र आ रहा है। तस्वीरों से साफ है कि सबने इस दिन को अच्छे से इंजॉय किया.

उल्लेखनीय है कि सैफ अली ख़ान अपनी पारिवारिक प्रापर्टी को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं. एक अनुमान के मुताबिक सैफ की पटौदी में उनके महल और पूर्वजों की पूरी संपत्ति करीब हजार करोड़ रुपये की बतायी जाती है. सैफ के पिता मंसूर अली खान पटौदी की मौत के बाद सैफ को पटौदी का नवाब बनाया गया है. नेशनल अवॉर्ड, पद्मश्री समेत कई अवॉर्ड जीत चुके सैफ ने सितारों की भीड़ में अपनी प्रतिभा के दम पर एक अलग पहचान बनायी है.

मनोंरजन / फ़ैशन

बंगाल में पूर्व सीएम अर्जुन मुंडा की सभा को नहीं मिली अनुमति
बंगाल में पूर्व सीएम अर्जुन मुंडा की सभा को नहीं मिली अनुमति

कोलकाता : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बाद अब झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा को पश्चिम बंगाल में सभा करने से रोक दिया गया. श्री मुंडा बीच रास्ते से ही लौट गये. अर्जुन मुंडा संवाददाताओं से कहा कि बंगाल की सरकार जिस तरह से…

Read more

अन्य ख़बरे

Loading…

sandeshnow Video


Contact US @

Email: [email protected]

Phone: +9431124138

Address: Dhanbad, Jharkhand

WP Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com