संदेश !
संदेश !
19 Nov 2018 5:44 PM
BREAKING NEWS
ticket title
ज्वाइंट डायरेक्टर नागेश्वर राव बने सीबीआइ के इंटिरिम चीफ, आलोक वर्मा व राकेश अस्थाना लीव पर भेजे गये
सोलह शृंगार वाली पूनम की रात का खास महत्व है। ऐसे की जाती पूजा….
कोलकाता : सांतरागाछी स्टेशन के फुटब्रिज पर मची भगदड़ दो लोगों की मृत्यु, 17 लोग घायल
राहुल गांधी भाजपा के लिए बने बड़ी ताकत – असदुद्दीन ओवैसी
पी चिदंबरम ने ऐलान किया, राहुल गांधी प्रधानमंत्री पद के दावेदार नहीं होंगे
भारत-पाक के बीच आज डीजीएमओ स्तर की बातचीत
बिहार : तेजप्रताप राष्ट्रीय राजनीति में करेंगे शिरकत, कहा- 2019 में लड़ेंगे लोकसभा चुनाव
बिजली उपभोक्ता ध्यान दें, अब घर और दुकान-फैक्टरी का बिजली टैरिफ होगा एक समान
सिक्किम में भयावह सड़क दुर्घटना में 5 की मौत
‘राम मंदिर नहीं, तो वोट नहीं’ : प्रवीण तोगड़िया नई पार्टी बनाने का कर सकते हैं ऐलान

सैफ ने अपना 48 वां बर्थडे सारा और करीना समेत पूरे परिवार के साथ मनाया

मुंबई: सैफ अली खान का बर्थडे 16 अगस्त को होता है. सैफ इस साल अपना 48 वां बर्थडे मनाया. सैफ अली खान ने अपने पूरे परिवार के साथ मिलकर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. करीना, तैमूर के अलावा बेटी सारा अली खान, बेटे इब्राहिम, बहन सोहा अली ख़ान समेत कई परिजन उनके बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुये.

सैफ के पिता मंसूर अली खान पटौदी फेमश क्रिकेट प्लयेर थे. सैफ की उनकी मां शर्मिला टैगोर हिन्दी फिल्मों की एक लोकप्रिय अभिनेत्री रही हैं. सैफ के पूर्वज पटौदी रियासत के नवाब थे. इस नाते सैफ को छोटे नवाब भी कहा जाता है. बर्थडे के मौके पर सैफ अली खान बेहद खुश और उत्साहित थे. केक के साथ सैफ की इस तस्वीर में करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर भी हैं. बड़े से केक पर ‘वी लव यू सैफू’ लिखा हुआ है. सैफ सिर पे लाल रुमाल बांधे बिल्कुल अलग अंदाज में नज़र आ रहे हैं.

बर्थड के मौके पर सैफ की बेटी सारा अली खान और उनके बड़े बेटे इब्राहिम भी मौजूद रहे. सारा ने भी हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है और बुधवार को ही वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हुई हैं.सारा अपने पिता के बर्थडे पर बेहद उत्साहित नजर आ रही हैं.

उल्लेखनीय है कि अली खान ने 1992 में अपने करियर के शुरुआती दौर में ही अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी करके सबको चौंका दिया था. अमृता उनसे उम्र में 12 साल बड़ी थीं. सारा और इब्राहिम सैफ और अमृता की संतान हैं.वर्ष 2004 में सैफ और अमृता के बीच तलाक हो गया. बहरहाल, सैफ़ के 48 वें बर्थडे पर उनकी बहन और सोहा अली खान भी अपने पति और एक्टर कुणाल खेमू के साथ पहुंची थी.

फिल्म ‘कारगिल’ और ‘ओंकारा’ के बाद करीनी और सैफ फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग कर रहे थे और इस बीच ही दोनों एक-दूसरे के करीब आये. वर्ष 2007 अक्टूबर में दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे और फिर पांच साल तक लिव-इन में रहने के बाद दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया. लेकिन, इस शादी के लिए करीना की एक शर्त थी कि वो शादी के बाद भी फिल्मों में काम करती रहेंगी! इस शर्त को सैफ ने तुरंत मान भी लिया. जिसके बाद दोनों ने 2012 में शादी कर ली.वर्ष 2016 दिसंबर में करीना ने बेटे तैमूर को जन्म दिया. अपने जन्मदिन की पार्टी से पहले सैफ बेटे तैमूर के साथ इस अंदाज में दिखे.

सोहा अली खान ने इन्स्टाग्राम पर सैफ के बर्थडे पार्टी की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें पूरा परिवार एक साथ नज़र आ रहा है। तस्वीरों से साफ है कि सबने इस दिन को अच्छे से इंजॉय किया.

उल्लेखनीय है कि सैफ अली ख़ान अपनी पारिवारिक प्रापर्टी को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं. एक अनुमान के मुताबिक सैफ की पटौदी में उनके महल और पूर्वजों की पूरी संपत्ति करीब हजार करोड़ रुपये की बतायी जाती है. सैफ के पिता मंसूर अली खान पटौदी की मौत के बाद सैफ को पटौदी का नवाब बनाया गया है. नेशनल अवॉर्ड, पद्मश्री समेत कई अवॉर्ड जीत चुके सैफ ने सितारों की भीड़ में अपनी प्रतिभा के दम पर एक अलग पहचान बनायी है.

मनोंरजन / फ़ैशन

बिहार: मॉडलिंग, एक्टिंग व डांस में धूम मचा रहा मोतिहारी का विवेक
बिहार: मॉडलिंग, एक्टिंग व डांस में धूम मचा रहा मोतिहारी का विवेक

झारखंड व बिहार के यूथ विवेक की एक्टिंग के के दीवाने स्टेट लेवल का कई अवार्ड पाया है विवेक वॉलीवुड में पहचान बनाने की कोशिश में जुटा धनबाद में यूथ को मॉडलिंग व एक्टिंग सिखायेगा धनबाद: बिहार के मोतिहारी के चकिया का लाल विवेक विश्वकर्मा एक्टिंग, मॉडलिंग व डांस में धूम मचा रहा है. बिहार…

Read more

अन्य ख़बरे

Loading…

sandeshnow Video


Contact US @

Email: [email protected]

Phone: +9431124138

Address: Dhanbad, Jharkhand

WP Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com