संदेश !
20 May 2019 5:44 PM
BREAKING NEWS
ticket title
नई दिल्ली: कुछ लोगों के लिए देश नहीं, परिवार और हित महत्वपूर्ण: पीएम
जम्मू-कश्मीर: Pulwama सीआरपीएफ काफिले पर हमले का मास्टर माइंड गाजी समेत तीन आतंकी ढेर, आर्मी का मेजर समेत चार जवान शहीद, DIG व ब्रिगेडियर घायल
भाजपा विधायक के बर्थडे प्रोग्राम में बीवी और गर्लफ्रेंड का हो गया सामना और फिर सरेआम ……
कोलकाता : विधायक हत्याकांड में हाईकोर्ट ने मुकुल रॉय की गिरफ्तारी पर लगायी रोक
इजराइल से 54 किलर ड्रोन की डील को भारत सरकार की मंजूरी
रांची: झारखंड के 70 हजार हजार पुलिसकर्मियों ने लगाया काला बिल्ला, फस्ट फेज का का आंदोलन शुरु
पीएम मोदी 17 फरवरी को डीसी लाइन पर पैसेंजर ट्रेन को हजारीबाग से दिखा सकते हैं हरी झंडी
राजस्थान: जैसलमेर में मिग-27 क्रैश पायलट सुरक्षित
सोरेन फैमिली ने ही झारखंड को सबसे ज्यादा लूटा: रघुवर
नई दिल्ली: NIA की जांच शुरु, आतंकी फंडिंग से बनीं मस्जिदों व मदरसों पर मनी लांड्रिंग के तहत होगी कार्रवाई

यूपी: लखनऊ में प्रियंका गांधी की रोड शो में उमड़ी भारी भीड़, ‘मिशन यूपी’ की शुरुआत राहुल ने कहा- यूपी में लानी है कांग्रेस की न्याय वाली सरकार

Post by relatedRelated post

लखनऊ: कांग्रेस प्रसिडेंट राहुल गांधी ने सोमवार को पार्टी ने न्यू एप्वाइंटेड जेनरल सेकरेटरी प्रियंका गांधी वाड्रा और ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ लखनऊ में लगभग 12 किलोमीटर का रोड शो कर ‘मिशन यूपी’ की शुरुआत कर दी है. भारी भीड़ के बीच 20 किलोमीटर के रोड शो में पांच घंटे से ज्यादा समय लगे. लखनऊ में राहुल प्रियंका पहुंचने से पहले कांग्रेस ऑफिस को फूलों से सजाया गया था. प्रियंका-राहुल-ज्योतिरादित्य के बड़े बैनर-होर्डिंग लगाये गये थे. रोड शो में ”बदलाव की आंधी, राहुल संग प्रियंका गांधी” के नारे लग रहे थे. राहुल ने रोड शो के दौरान पब्लिक से ” चौकीदार चोर हैं” के नारे लगवाये.प्रियंका गांधी वाड्रा पार्टी के महासचिव का व पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रभारी पद संभालने के बाद आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तथा पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ लखनऊ पहंचने पर उनका जोरदार स्वागत किया गया. रोड में प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर, आरपीएन सिंह, राजीव शुक्ला, जतिन प्रसाद आदि नेता शामिल थे.

रोड शो के बाद राहुल ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी ऑफिस में प्रेस कांफ्रेस में राहुल गांधी ने कहा कि इस देश का अगर कोई दिल है तो वो उत्तर प्रदेश है. उत्तर प्रदेश के साथ ही देश के अन्य राज्यों में अब हम फ्रंटफुट पर आकर खेलेंगे. हम उत्तर प्रदेश में अब कहीं पर भी बैकफुट पर नहीं खेलेंगे. अब हमको उत्तर प्रदेश में न्याय वाली सरकार लानी है. यूपी में हमको एक बार फिर कांग्रेस की सरकार लाकर राज्य को प्रगति तथा विकास की राह पर लाना है. यूपी में युवा के साथ किसान, गरीब, महिला तथा हर वर्ग बहुत परेशान है. अब प्रियंका व ज्योतिरादित्य अब यूपी के सपने को पूरा करके सबको दिखायेंगे. उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार ही सबका भला और विकास कर सकती है. कांग्रेस यूपी में पूरे दमखम और अपनी विचारधारा के लिए लड़ेगी.
राफेल को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि हम चौकीदार से एक-एक पैसे का हिसाब लेंगे. चौकीदार ने देश तथा प्रदेश के युवाओं को रोजगार नहीं दिया है. 2019 में तो हम विचारधारा की लड़ाई लड़ेगे. अभी तो एक तरफ तोडऩे और दूसरी तरफ जोडऩे की विचारधारा पर काम हो रहा है. मोदी जी ने इतना लूट के बाद भी किसानों का कर्ज माफ नहीं किया.

लखनऊ में रोड शो के बाद पार्टी ऑफिस में कांग्रेस वर्कर को संबोधित करते राहुल गांधी.

पार्टी ऑफिस में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राहुल ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी देश के हर प्रदेश में फ्रंट फुट पर खेलेगी, बैकफुट पर नहीं. यह विचारधारा की लड़ाई है. यूपी की जनता ने देख लिया है कि नरेन्द्र मोदी ने पांच सालों में देश के लिए क्या किया है? राहुल ने कहा कि सामने लोकसभा का चुनाव है, लेकिन लोकसभा में बेहतर प्रदर्शन के बाद यूपी में विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी की सरकार बननी चाहिए. मोदीजी ने कहा था कि 56 इंच की छाती है और देश का में चौकीदार बनना चाहता हूं. अखबार में आ गया कि चौकीदार राफेल मामले में रक्षा मंत्रालय के साथ-साथ फ्रांस की सरकार से समांतर मोल-भाव कर रहे थे. उन्होंने कहा कि हर डील में भ्रष्टाचार के खिलाफ एक क्लॉज होता है.उसमें होता है कि अगर डील में भ्रष्टाचार होता है तो भारत की सरकार कार्रवाई कर सकती है, लेकिन नरेंद्र मोदी सरकार ने उस क्लॉज को हटाकर अनिल अंबानी की जेब में 30 हजार करोड़ रुपये डाला. देश की जनता से पैसा चोरी करने के लिए किया और यह बात देश के हर कौने में गूंज रही है.कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी जी के अंदर जो खोखलापन था, वो देश के सामने आ गया है. देश के युवाओं और किसानों को मालूम है कि चोकिदार चोर है. देश के 15 लोगों को साढ़े लाख कर्जामाफ किया, किसानों का नहीं किया. दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने को कहा, लेकिन किसी को रोजगार नहीं दिया.

उन्होंने कहा कि यूपी में गठबंधन भी लड़ रहा है. मैंने साफ बोला कि मैं मायावती और अखिलेश का आदर करता हूं, लेकिन यूपी में कांग्रेस पूरे दमखम से लड़ेगी और अपनी विचारधारा के लिए लड़ेगी, कांग्रेस पार्टी यूपी को बदलने के लिए लड़ेगी. कांग्रेस यूपी में पूरे दमखम और अपनी विचारधारा के लिए लड़ेगी. उन्होंने कहा कि मैंने प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया को उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को मजबूत करने का काम दिया है. उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को आगे बढ़ाना है तो जमीनी नेताओं को आगे बढ़ाना होगा उनको नहीं जो हेलिकॉप्टर से चलते होंप्रियंका के एयरपोर्ट से रोड शो के दौरान बड़ी संख्या में लोग उमड़ पड़े। एयरपोर्ट पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। इसके बाद रथ पर सवार होकर उन्होंने रोड शो शुरू किया। रथ पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, राज बब्बर, ज्योतिरादित्य सिंधिया, आरपीएन सिंह, जितिन प्रसाद के साथ राजीव शुक्ला तथा अन्य दिग्गज कांग्रेसी सवार था। प्रियंका गांधी को देखकर खकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश भर गया।
रोड शो के दौरान राहुल ने लालबाग समेत कई जगहों पर नुक्कड़ सभा को संबोधित किया. नुक्कड़ सभा में राहुल गांधी ने कहा कि देश के चौकीदार ने उत्तर प्रदेश, अन्य राज्यों और वायुसेना से पैसा चुराया है. इस दौरान उन्होंने लोगों ने नारा लगवाया कि ”चौकीदार चोर है.”

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश इस देश का दिल है. अब तो यहां पर हम भी फ्रंट फुट पर खेलेंगे. सिंधिया जी, प्रियंका जी और मैं तब तक चैन से नहीं बैठेंगे, जब तक यहां पर कांग्रेस की विचारधारा वाली सरकार नहीं बन जाती है. उन्होंने कहा कि अबकी बार, यूपी में कांग्रेस की सरकार. राहुल ने कहा कि हमारा लक्ष्य उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाना है. यहां पर हम युवाओं की, गरीबों की, किसानों की सरकार लाएंगे. नरेंद्र मोदी जी ने अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ का फायदा पहुंचाया.

मनोंरजन / फ़ैशन

बंगाल में पूर्व सीएम अर्जुन मुंडा की सभा को नहीं मिली अनुमति
बंगाल में पूर्व सीएम अर्जुन मुंडा की सभा को नहीं मिली अनुमति

कोलकाता : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बाद अब झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा को पश्चिम बंगाल में सभा करने से रोक दिया गया. श्री मुंडा बीच रास्ते से ही लौट गये. अर्जुन मुंडा संवाददाताओं से कहा कि बंगाल की सरकार जिस तरह से…

Read more

अन्य ख़बरे

Loading…

sandeshnow Video


Contact US @

Email: [email protected]

Phone: +9431124138

Address: Dhanbad, Jharkhand

WP Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com