संदेश !
20 Apr 2019 5:44 PM
BREAKING NEWS
ticket title
नई दिल्ली: कुछ लोगों के लिए देश नहीं, परिवार और हित महत्वपूर्ण: पीएम
जम्मू-कश्मीर: Pulwama सीआरपीएफ काफिले पर हमले का मास्टर माइंड गाजी समेत तीन आतंकी ढेर, आर्मी का मेजर समेत चार जवान शहीद, DIG व ब्रिगेडियर घायल
भाजपा विधायक के बर्थडे प्रोग्राम में बीवी और गर्लफ्रेंड का हो गया सामना और फिर सरेआम ……
कोलकाता : विधायक हत्याकांड में हाईकोर्ट ने मुकुल रॉय की गिरफ्तारी पर लगायी रोक
इजराइल से 54 किलर ड्रोन की डील को भारत सरकार की मंजूरी
रांची: झारखंड के 70 हजार हजार पुलिसकर्मियों ने लगाया काला बिल्ला, फस्ट फेज का का आंदोलन शुरु
पीएम मोदी 17 फरवरी को डीसी लाइन पर पैसेंजर ट्रेन को हजारीबाग से दिखा सकते हैं हरी झंडी
राजस्थान: जैसलमेर में मिग-27 क्रैश पायलट सुरक्षित
सोरेन फैमिली ने ही झारखंड को सबसे ज्यादा लूटा: रघुवर
नई दिल्ली: NIA की जांच शुरु, आतंकी फंडिंग से बनीं मस्जिदों व मदरसों पर मनी लांड्रिंग के तहत होगी कार्रवाई

धनबाद में बरसे संबित पात्रा कहा – चौकीदार चोर नहीं अपनी जीजा की चिंता करें

Post by relatedRelated post

धनबाद: बीजेपी केराष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा है कि राहुल गांधी दलाली खाकर यूरो फाइटर की लड़ाई लड़ रहे हैं. यूरो फाइटर कंपनी भी भारत को लड़ाकू विमान बेचना चाहती थी. भारत सरकार ने सौदे नहीं किये तो उसने राहुल से संपर्क साधा. यूरो के इशारे पर ही राहुल दलाली के लिए सुबह-शाम राफेल-राफेल की रट लगा रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर रोज झूठे आरोप लगाते हैं. पात्रा शनिवार को धनबाद के न्यू टाउन हॉल में बीजेपी के धनबाद, गिरिडीह व कोडरमा लोकसभा क्षेत्र के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे.

संबित पात्रा ने कहा कि राफेल फाइटर विमान खरीदने का निर्णय कांग्रेस सरकार यूपीए-2 के समय ही हुआ था. राफेल को एल- 1 बिडर घोषित किय गया था. बिडिंग में यूरो फाइटर ने भी भाग लिया था. यूरो फाइटर के साथ साैदे नहीं हुए थो उसने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलकर राफेल सौदे को कैंसिल कराने की रणनीति बनायी. कांग्रेस अध्यक्ष भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई नहीं लड़ रहे हैं. वे दलाली के लिए रोज नए-नए झूठे आरोप लगा रहा है. पात्रा ने कहा है कि कांग्रेस सराकर के समय रक्षा सौदे में घपले-घोटाले होते थे. पीएम नरेंद्र मोदी ने बगैर दलाली और भ्रष्टाचार के राफेल विमान सौदे कराये कांग्रेस समझ नहीं पा रही है कि आखिर बगैर दलाली के रक्षा सौदे कैसे हो सकते हैं? सुप्रीम कोर्ट के फैसले से भी साफ हो गया कि राफेल में कोई दलाली नहीं हुई है. फिर भी राहुल गांधी राफेल-राफेल रट रहे हैं तो समझा जा सकता है कि वे दलाली के लिए यूरो फाइटर की लड़ाई लड़ रहे हैं.

संबित पात्रा ने कहा है कि चौकीदार चोर नहीं हैं. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चौकीदार को छोड़ अपने जीजा की चिंता करें. एक लाख से भी कम पूंजी से व्यवसाय शुरू करने वाले रॉबर्ट वाड्रा कैसे तीन सौ करोड़ की कंपनी के मालिक हो गये. . उन्हें बताना होगा कैसे लंदन में गली-गली में करोड़ों रुपये की संपत्ति खरीद ली. जीजा को परेशान देख कर ही साला चिल्ला रहे हैं.
अगला चुनाव भ्रष्टाचार बनाम नरेंद्र मोदी होगा. 2019 का आम चुनाव कोई साधारण चुनाव नहीं है. यह धर्मयुद्ध के समान हैं. जहां एक तरफ न कभी थकने और हार मानने वाले नरेंद्र मोदी हैं तो दूसरी तरफ सीबीआइ, इडी से परेशान घोटालेबाज हैं. वोट देने से पहले एक मिनट के लिए अपनी आंखें बंद कर सोचें कि देश की तरक्की चाहते हैं या मजबूर सरकार.

सोनिया को देश के विकास नहीं बंटी-बबली की चिंता

उन्होंने कहा कि यूपीए चेयरमैन सोनिया गांधी को देश के विकास की चिंता नहीं है. अपने दोनों बच्चों बंटी-बबली (राहुल-प्रियंका) के भविष्य की चिंता है. गांधी परिवार के लोग पिछले 70 वर्षों देश को लूटते रहे हैं. पीएम ने कालाधन को बाहर निकलवाने के लिए नोटबंदी जैसा कड़ा कदम उठाया. नोटबंदी देश हित में है. ऐसा निर्णय लेने के लिए 56 इंच के सीने की जरूरत है. नोटबंदी के बाद तीन लाख फर्जी कंपनियां बंद हुईं. इसमें पचास फीसदी कांग्रेसियों की थी. जीएसटी को गब्बर सिंह टैक्स वही लोग कह रहे हैं जो देश को लूटते रहे हैं. ट्रिपल तलाक को कानूनन खत्म करने की हिम्मत मोदी जैसे पीएम ही ले सकते हैं.

पात्रा ने कहा कि चौकीदार के डर से विजय माल्या भाग गया. यूपीए सरकार के समय माल्या को लोन की सभी राशि मिली.चौकीदार मजबूत आया तो चोर भाग गया.डॉ मनमोहन सिंह के समय पीएम की कुर्सी की गरिमा समाप्त हुई.जो राम को नहीं मानते थे, वे अब पूछ रहे हैं अयोध्या में मंदिर कब बनेगा. ममता, मायावती, अखिलेश आदि दल के लोग इडी, सीबीआइ के डर से एकजुट हो रहे हैं. अरविंद केजरीवाल चोरों का सरदार बनना चाहते हैं. सहानभूति में राजीव गांधी को प्रचंड बहुमत मिला था.मोदी को व्यक्तित्व के कारण स्पष्ट बहुमत मिला.

सम्मेलन को धनबाद के एमपी पीएन सिंह, गिरिडीह के एमपी रवींद्र पांडेय तथा कोडरमा के एमपी रवींद्र राय ने भी संबोधित किया. सम्मेलन में मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल, एमएलए राज सिन्हा, फूलचंद मंडल, विरंची नारायण, एक्स सेंट्रल मिनिस्टर प्रोफेसर रीता, जियाडा डायरेक्टर सत्येंद्र कुमार, अपर्णा सेनगुप्ता, बीजेपी के प्रदेश प्रशिक्षण प्रमुख गणेश मिश्र, मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक, धनबाद जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह, गिरिडीह जिलाध्यक्ष सुनील अग्रवाल, बोकारो के जिलाध्यक्ष विनोद महतो, कोडरमा के जिलाध्यक्ष रामचंद्र सिंह, कलस्टर संयोजक हरि प्रकाश लाटा,जीटा के अध्यक्ष केदारनाथ मित्तल, डॉ केके शर्मा, रमा सिन्हा, डॉ एनएम दास, राजेश गुप्ता समेत अन्य मौजूद थे.

मनोंरजन / फ़ैशन

बंगाल में पूर्व सीएम अर्जुन मुंडा की सभा को नहीं मिली अनुमति
बंगाल में पूर्व सीएम अर्जुन मुंडा की सभा को नहीं मिली अनुमति

कोलकाता : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बाद अब झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा को पश्चिम बंगाल में सभा करने से रोक दिया गया. श्री मुंडा बीच रास्ते से ही लौट गये. अर्जुन मुंडा संवाददाताओं से कहा कि बंगाल की सरकार जिस तरह से…

Read more

अन्य ख़बरे

Loading…

sandeshnow Video


Contact US @

Email: [email protected]

Phone: +9431124138

Address: Dhanbad, Jharkhand

WP Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com