संदेश ! हमारी सोच, आपकी पहचान !
संदेश ! हमारी सोच, आपकी पहचान !
23 Oct 2021 5:44 PM
BREAKING NEWS
ticket title
धनबाद में दो अतिरिक्त कोविड अस्पताल को मिली मंजूरी, पीएमसीएच कैथ लैब में दो सौ बेड का होगा कोविड केयर सेंटर
सांसद पुत्र के चालक की कोरोना से मौत, 24 घंटे में दो मौत से मचा हड़कंप
बेरमो से हॉट स्पॉट बने जामाडोबा तक पहुंचा कोरोना ! चार दिन में मिले 34 कोविड पॉजिटीव
विधायक-पूर्व मेयर की लड़ाई की भेंट चढ़ी 400 करोड़ की योजना
वाट्सएप पर ही पुलिसकर्मियों की समस्या हो जाएगी हल, एसएसपी ने जारी किया नंबर
CBSE की 10वीं और 12वीं परिणाम 15 जुलाई तक घोषित कर दिए जाएंगे
डीजल मूल्यवृद्धि का असर कहां,कितना,किस स्तरपर,किस रूप में पड़ेगा- पढ़े रिपोर्ट
झरिया विधायक से मिलने पहुंचे छोटे व्यवसायियों
पेट्रोलियम पदार्थ को लेकर झामुमो द्वारा विरोध प्रदर्शन
बिहार में आंधी-बारिश, ठनका गिरने से 83 लोगों की मौत

डिप्टी मेयर की मौसी के घर पुलिस छापामारी

Post by relatedRelated post

पुष्पा सिंह अपने पति संजय सिंह हत्याकांड नहीं दे रहीं गवाही,कोर्ट से निकला गिरफ्तारी वारंट

धनबाद: धनबाद थाना की पुलिस बुधवार को डिप्टी मेयर एकलव्य सिंह उर्फ छोटे सिंह की मौसी पुष्पा सिंह के धैया स्थित आवास पर छापामारी कीभी. पुलिस को पुष्पा सिंह को खोज रही है. पुष्पा सिंह अपने पति संजय सिंह हत्याकांड में कोर्ट में गवाही के लिए हाजिर नहीं हो रही हैं. कोर्ट से पहले सम्मन और फिर गिरफ्तारी वारंट भी जारी हो चुका है. पुलिस के घर पहुंचते ही पुष्पा सिंह बेटे के साथ पिछले दरवाजे से निकल गयी. धनबाद थानेदार अखिलेश्वर चौबे के नेतृत्व में पुलिस छामामापी की.

धनबाद थाना की पुलिस महिला पुलिस अधिकारी को साथ धैया में पुष्पा सिंह के आवास पर पहुंची. पुलिस के आवाज देने पर भी गेट नहीं खोला जा रहा था. पुलिस ने धक्का देना शुरू किया तो गेट खुला. पुलिस घर की तलाशी ली लेकिन पुष्पा सिंह नहीं मिली.

चार मीहने सेथानेदार का वेतन बंद

कई माह पहले ही संजय सिंह हत्याकांड में गवाही के लिए पुष्पा को कोर्ट से सम्मन जारी किया गया था.पुलिस पुष्पा के घर जाकर सम्मन तामिला करा चुकी है. बीमारी व अन्य कारणों से वह गवाही के लिए कोर्ट में हाजिर नहीं हो रही है. मुख्य गवाह की अनुपस्थिति से मामले की सुनवाई नहीं हो पा रही है. कोर्ट के आदेश पर गवाह को कोर्ट में पेश नहीं कराने के का्रण थानेदार का चार माह से वेतन बंद है. पुष्पा सिंह की पेशी के लिए वारंट भी जारी हो गया है. पुलिस की ओर से बुधवार को पुष्पा सिंह को फोन कर कोर्ट में हाजिर होने को कहा गया. आरोप है कि फोन का स्विच ऑफ कर दिया गया. पुलिस ने गवाह की तलाश में कोर्ट से जारी वारंट के आधार पर छापामारी की.

एसपी आवास के सामने हत्या हुई थी संजय सिंह की

वर्ष 1996 में एसपी आवास के समीप एंबेसडर कार पर सवार संजय सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. इसी कार पर सवार संजय के मित्र कोल कारोबारी सुरेश सिंह व पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के नाती रविशंकर सिंह उर्फ पप्पू बच गये थे. संजय के संबंधी ने धनबाद थाना में रविशंकर और सुरेश सिंह (अब दिवंगत) के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजी थी. सुरेश व पप्पू के खिलाफ मामले में चार्जशीट भी दाखिल किया गया था. बाद में राज्य सरकार ने मामले की जांच सीआइडी को दे दी. सीआइडी जांच में रामधीर सिंह, राजीव रंजन समेत अन्य को हत्याकांड में अभियुक्त बनाया गया. सीआइडी ने भी चार्जशीट दाखिल किया. मामले में आरोपित राजीव रंजन व सुरेश सिंह की हत्या हो चुकी है. रविशंकर सिंह की ओर हाइकोर्ट में दी गयी अर्जी पर पुलिस जांच में सुनवाई पर रोक है. सीआइडी जांच के आधार पर मामले में अभियुक्तों के खिलाफ गवाही चल रही है. मुख्य रूप से रामधीर सिंह अभी ट्रायल फेस कर रहे हैं. विनोद सिंह हत्याकांड में रामधीर अभी हजारीबाग सेंट्रल जेल में उम्र कैद की सजा काट रहे हैं.

मनोंरजन / फ़ैशन

रेमो डिसूजा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, 5 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप
रेमो डिसूजा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, 5 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप

धोखाधड़ी का यह मामला साल 2016 का बताया गया है एक प्रॉपर्टी डीलर ने रेमो डिसूजा पर 5 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करवाया था सेक्शन 420, 406, 386 के तहत एफआईआर दर्ज कराई गई गाजियाबाद । डांस की दुनिया के ग्रेंड मास्टर में शुमार मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के लिए एक बुरी…

Read more

अन्य ख़बरे

Loading…

sandeshnow Video


Contact US @

Email: swebnews@gmail.com

Phone: +9431124138

Address: Dhanbad, Jharkhand

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com