संदेश ! हमारी सोच, आपकी पहचान !
संदेश ! हमारी सोच, आपकी पहचान !
20 Oct 2020 5:44 PM
BREAKING NEWS
ticket title
धनबाद में दो अतिरिक्त कोविड अस्पताल को मिली मंजूरी, पीएमसीएच कैथ लैब में दो सौ बेड का होगा कोविड केयर सेंटर
सांसद पुत्र के चालक की कोरोना से मौत, 24 घंटे में दो मौत से मचा हड़कंप
बेरमो से हॉट स्पॉट बने जामाडोबा तक पहुंचा कोरोना ! चार दिन में मिले 34 कोविड पॉजिटीव
विधायक-पूर्व मेयर की लड़ाई की भेंट चढ़ी 400 करोड़ की योजना
वाट्सएप पर ही पुलिसकर्मियों की समस्या हो जाएगी हल, एसएसपी ने जारी किया नंबर
CBSE की 10वीं और 12वीं परिणाम 15 जुलाई तक घोषित कर दिए जाएंगे
डीजल मूल्यवृद्धि का असर कहां,कितना,किस स्तरपर,किस रूप में पड़ेगा- पढ़े रिपोर्ट
झरिया विधायक से मिलने पहुंचे छोटे व्यवसायियों
पेट्रोलियम पदार्थ को लेकर झामुमो द्वारा विरोध प्रदर्शन
बिहार में आंधी-बारिश, ठनका गिरने से 83 लोगों की मौत

छेड़खानी के आरोपी युवक के समर्थकों ने किया घनुडीह ओपी में तोड़फोड़, लाठीचार्ज

Post by relatedRelated post

पुलिस पर लगाया युवक के साथ मारपीट का आरोप, चीनकोठी के कई लोग घायल

आक्रोशितों ने ओपी का साइन बोर्ड, सीसीटीवी कैमरा, कुर्सी टेबल आदि क्षतिग्रस्त कर दिया.
झरिया

घनुडीह ओपी में छेड़खानी का आरोपी चीनकोठी निवासी अशोक भुइयां के पुत्र युवक सूरज भुइयां (21) को थानेदार पीसी यादव ने गुरुवार को पूछताछ के लिए थाना ले लाया. इस दौरान आरोपी युवक को डांट फटकार लगायी तो उसे मिर्गी का दौरा पड़ा और वह गिर पड़ा. इसके बाद थानेदार ने झरिया राजग्राउंड स्थित प्रसाद नर्सिंग होम में इलाज के लिए भरती कराया. डॉ नरेश प्रसाद ने बताया कि युवक अत्यधिक नशा करता है. पूर्व में भी मिर्गी का दौरा पड़ा था. छेड़खानी के आरोपी युवक के पिता अशोक भुइयां व मां शिवानी देवी ने घनुडीह पुलिस पर पुत्र सूरज की पिटाई का आरोप लगाया. कहा कि पिटाई से ही तबीयत खराब हुई. पुलिस अपने खर्च से बेहतर इलाज के लिए जमसं नेता के साथ आरोपी युवक को चास मुस्कान अस्पताल भेज दिया. इधर, देर शाम घनुडीह चीनकोठी मुहल्ला के आक्रोशित लोगों ने घनुडीह ओपी में घुसकर तोड़फोड़ शुरू की तो ओपी प्रभारी पीसी यादव ने सिंदरी डीएसपी समेत वरीय पदाधिकारी को सूचना दी. सूचना के बाद कई थाने की पुलिस पहुंची और लोगों का हटाने के लिए लाठी चार्ज किया.
आरोपी युवक चीनकोठी के ही उमाशंकर दास के पुत्री काल्पनिक नाम गुड़िया को चार दिन से छेड़छाड़ कर रहा था. आज भी युवती को आरोपी युवक उक्त युवती को हाथ पकड़ कर खींच रहा था. जिसके बाद लड़की द्वारा अपने परिजन को शिकायत की. इसके बाद परिजन व पीड़ित लड़की ने घनुडीह ओपी में सूरज भुइयां के खिलाफ छेड़खानी का लिखित शिकायत किया. शिकायत के आलोक में ओपी प्रभारी ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ करने लगे. इस दौरान पुलिस ने युवक को डांटफकार लगायी. उसके बाद आरोपी युवक को मिर्गी का दौरा पड़ा और वह गिर पड़ा. जिससे उसके कान में चोट लग गयी. रक्तस्राव होने लगा. पुलिस ने आरोपी युवक को तुरंत टेंपो में बैठाकर अस्पताल में भरती कराया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करके उसे चास स्थित मुस्कान अस्पताल रेफर कर दिया. इधर चीनकोठी में रहने वाले लोगों को जानकारी मिली, तो धीरे धीरे अस्पताल के पास जमा हो गये. युवक को रेफर होने के बाद रात 7 बजे चीनकोठ मुहल्ले के लोग जमा होने लगे. इसी बीच किसी ने अफवाह उड़ा दिया कि आरोपी युवक की तबीयत पुलिस पिटाई से गंभीर हो गयी है. उसके बाद आक्रोशित महिला, पुरुष घनुडीह ओपी पर धावा बोल दिया. इस दौरान घनुडीह ओपी के अंदर एएसआइ मिथिलेश कुमार, मुंशी प्रदीप यादव व एक जवान सूरज कुमार मौजूद था. वहीं घनुडीह ओपी प्रभारी गश्ती दल के साथ मोहरीबांध गये हुए थे. आक्रोशित लोगों ने पहले ओपी के मुख्य द्वार को तोड़ने प्रयास किया. उसके बाद ओपी का साइन बोर्ड , कुर्सी, टेबल , मुख्य गेट का सीसीटीवी कैमरा, वाटर कुलिंग मशीन व रसोई रूम में घुस कर आदि सामानों को तितर बितर कर दिया. घनुडीह ओपी में तोड़ फोड़ की सूचना पाकर ओपी प्रभारी पीसी यादव ने सिंदरी डीएसपी समेत वरीय पदाधिकारी को फोन से सूचना दी. आधे घंटे तक घनुडीह ओपी में तोड़ फोड़ चलता रहा.

क्या है मामला
पुलिस ने किया लाठी चार्ज: ओपी थाना में तोड़फोड़ कर रहे लोगों पर पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया. पुलिस ने लोगों को खदेड़ खदेड़ कर पिटाई कर दी.इस दौरान लाठी चार्ज में दर्जनों महिला व पुरूष चोटिल हुए. उसके बाद माहौल शांत हो गया. सिंदरी डीएसपी प्रमोद कुमार केशरी , झरिया इंस्पेक्टर उपेंद्रनाथ राय,जोड़ापोखर इंस्पेक्टर गंदरू भगत, थानेदार जयकृष्ण ,तिसरा थानेदार गौतम सुंडी, बोर्रागढ़ ओपी श्रीकांत ओझा दल बल के साथ घनुडीह ओपी पहुंचे.

मनोंरजन / फ़ैशन

रेमो डिसूजा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, 5 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप
रेमो डिसूजा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, 5 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप

धोखाधड़ी का यह मामला साल 2016 का बताया गया है एक प्रॉपर्टी डीलर ने रेमो डिसूजा पर 5 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करवाया था सेक्शन 420, 406, 386 के तहत एफआईआर दर्ज कराई गई गाजियाबाद । डांस की दुनिया के ग्रेंड मास्टर में शुमार मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के लिए एक बुरी…

Read more

अन्य ख़बरे

Loading…

sandeshnow Video


Contact US @

Email: swebnews@gmail.com

Phone: +9431124138

Address: Dhanbad, Jharkhand

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com